हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरे ट्रक के उड़े परखच्चे, एक मरा-दूसरा चोटिल; एंबुलेंस बुलाई पर..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरे ट्रक के उड़े परखच्चे, एक मरा-दूसरा चोटिल; एंबुलेंस बुलाई पर..


 सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सिरमौर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित राजगढ़ उपमंडल में पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया गया को यह हादसा उपमंडल के तहत पड़ते सोलन-सनौरा-छेला मार्ग पर देर रात पेश आया। जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा समाया। 

 तीखे मोड़ पर नहीं कर पाया कंट्रोल

मिली जानकारी के अनुसार तीखे मोड़ पर ट्रक चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और ट्रक गहरी खाई में समा गया। हादसा इतना भयानक था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और वह कई हिस्सों में टुकड़े टुकड़े हो गया। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: पद्मश्री चरणजीत ने ली आखिरी सांस, कप्तान रहकर देश को दिलाया था ओलंपिक में गोल्ड

स्थानीय शख्स दलीप सिंह निवासी कलियों पाव पोस्ट आफिस कोटला बांगी ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया कि बुधवार रात को करीब 11 बजे वह शिलाबाग से दुकान बंद करके अपने घर सेर ( कलियो पाब ) पैदल जा रहा था तो सामने सलेच कैंची के साथ नेरीपुल से गिरीपुल की ओर जाने वाली सड़क पर एक ट्रक की लाइट जली थी। इसने गांव के लोगों व पुलिस को सूचित किया व मौके पर पहुंचा। जहां पहुंच कर देखा कि एक घायल व्यक्ति हादसाग्रस्त ट्रक के साइड में पड़ा था और दूसरा व्यक्ति ट्रक के नीचे दबा था। हादसाग्रस्त ट्रक अलग-अलग हिस्सों में खड्ड के पानी में बिखरा पड़ा था। 

एंबुलेंस को बुलाया पर वो नहीं आए

इसके बाद स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायल व्यक्तियों को सड़क तक पहुंचाया। बताया गया कि ग्रामीणों द्वारा 108 एंबुलेंस को भी कॉल किया गया था, लेकिन वह नहीं आई।  इसके बाद निजी वाहन की मदद से घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, दूसरे शख्स की तबतक जान जा चुकी थी। 

मृतक और घायल की पहचान

मृतक शख्स की पहचान 25 वर्षीय राकेश सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी हरदीतपुरा पोस्ट आफिस बालदकलां तहसील भवानीगढ़ जिला संगरूर, पंजाब के रूप में हुई है। वहीं, 22 वर्षीय संदीप पुत्र करनैल सिंह निवासी हरदीतपुरा पोस्ट आफिस बालदकलां तहसील भवानीगढ़ जिला संगरुर, पंजाब घायल हुआ है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: प्रशासन दे रहा था तिरंगे को सलामी और कांग्रेस MLA खा रहे थे VIP कमरे की हवा

राजगढ़ उपमंडल के डीएसपी भीषम ठाकुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ