हिमाचल: इतना नशा किया कि चली गई 30 वर्षीय की जान, कार में नशीले पदार्थों सहित मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: इतना नशा किया कि चली गई 30 वर्षीय की जान, कार में नशीले पदार्थों सहित मिला


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के लोगों के बीच नशे का जहर कुछ इस कदर घुल गया है कि अब इस बुरी लत के चलते नशेड़ियों की जान भी चली जा रही है। ताजा मामला सूबे के सोलन जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर नशे की ओवरडोज के चलते एक 30 वर्षीय शख्स की जान चली गई। 

बताया गया कि मृतक का शव कार से बरामद किया गया है, जहां से नशीले पदार्थ भी बरामद हुए हैं। ऐसे में शुरूआती तौर पर माना जा रहा है कि मौत की वजह नशे का ओवरडोज ही है। हालांकि, स्पष्ट कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमोर्टम रिपोर्ट का भी इंतज़ार है। 

हाथ में एक सिरिंज व सीट पर से नशीले पदार्थ बरामद

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को कसौली मार्ग पर मसूलखाना के नजदीक एक कार में ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति के मृत पड़े होने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शव सहित मृतक के हाथ में एक सिरिंज व साथ वाली सीट पर भी नशीले पदार्थ बरामद किए।

जान गंवाने वाले की पहचान कसौली के रहने वाले 30 वर्षीय रोबिन वर्मा के तौर के की गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस मृतक के मोबाइल का डाटा भी खंगाल रही है। परवाणु के थाना प्रभारी ने पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ