हिमाचल: न्यू ईयर की शाम को बहलाकर ले गया क्वार्टर, दो दिन बाद डरी हुई किशोरी लौटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: न्यू ईयर की शाम को बहलाकर ले गया क्वार्टर, दो दिन बाद डरी हुई किशोरी लौटी

सोलनः हिमाचल प्रदेश में एक शख्स पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत पड़ते नालागढ़ का है। आरोपित की पहचान हरविंद्र कुमार के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ेंः राशिफल 04 जनवरी : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस में दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी 31 दिसंबर को शाम 4 बजे घर से बिना कुछ बताए कहीं चली गई थी। नालाबिल लड़की पहले भी यूं अपनी सहेलियों के घर जाती रहती थी तो उन्होंने सोचा कि वह इस बार भी घर वापस आ जाएगी। परंतु वह नहीं लौटी। 

सहमी हुई थी नाबालिग-

इस दौरान बीती 2 जनवरी को उन्हें पुलिस थाने से फोन आया और बताया गया कि लड़की मिल गई है। इसके उपरांत जब वह पुलिस चौकी पहुंचे तो पुलिस ने सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद बेटी को उन्हें सौंप दिया, लेकिन घर ले जाते वक्त नाबालिग डरी हुई थी। 

ले गया क्वार्टर, रात को किया गंदा काम-

इस बीच रास्ते में जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि हरविंद्र कुमार उसे बहला फुसलाकर जबरदस्ती अपने क्वार्टर ले गया जहां रात को आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत उक्त व्यक्ति ने महिला पुलिस थाना बद्दी में दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ेंः राशिफल 04 जनवरी : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मिली शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ