हिमाचल: शराब पीकर सुनसान मंदिर में तोड़ दिया दम, कुत्तों ने नोंच खाया- देह बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शराब पीकर सुनसान मंदिर में तोड़ दिया दम, कुत्तों ने नोंच खाया- देह बरामद


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में मंदिर के कमरे में एक शख्स का शव क्षत-विक्षिप्त हालत में बरामद हुआ है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पावंटा साहिब उपमंडल के रामपुर घाट में नहर किनारे स्थित मंदिर का है। 

मृतक का नाम लक्ष्मण है, लेकिन ये किसी को पता नहीं है कि वह कहां का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जहां से शव बरामद हुआ है वहां से दो कुत्तों को भी भगाया गया था। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि लक्ष्मण के शव की ऐसी हालत कुत्तों द्वारा की गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राजेंद्र सिंह जब मंदिर के पास से गुजर रहा था तो उसे मंदिर के कमरे से एक अजीब सी दुर्गंध का एहसास हुआ। इस पर जब वो बदबू का पिछा करते हुए अंदर तक गया तो उसने वहां एक शख्स का शव पड़े हुए देखा। इसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। 

अधिक मात्रा में शराब का सेवन करता था!

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक शख्स अधिक मात्रा में शराब का सेवन करता था और वह नशे में धुत होकर कमरे में पड़ा रहता था। हालांकि, स्वभाव से वो काफी शांत था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि लक्ष्मण की मौत शराब का ज्यादा सेवन करने के कारण हुई है। हालांकि,  मौत के कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ