हिमाचल: 16 साल की लड़की को मां बनाने वाला आरोपी भी निकला किशोर, पुलिस ने खोज निकाला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 16 साल की लड़की को मां बनाने वाला आरोपी भी निकला किशोर, पुलिस ने खोज निकाला


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर मां बनाने संबंधित मामले में पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित नेपाली मूल का होने के साथ-साथ नाबालिग भी है। मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित रिवालसर क्षेत्र का है।

इस संबंध में पुलिस द्वारा आरोपित को आज जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया था। जहां से उसे ऊना जिले स्थित बाल सुधार गृह में संरक्षण देने के आदेश दिए गए हैं।

काम करने आया था आरोपित, 

बता दें कि रिवालसर क्षेत्र में नेपाली मूल का एक परिवार पिछले डेढ़ सालों से रहते हैं और यहीं रहकर काम करते हैं। इस दौरान अप्रैल 2021 में उनके पास नेपाली मूल का एक लड़का काम करने के लिए आया और यहीं उनके क्वार्टर में रहने लगा। 

पहले बनाए संबंध फिर दी धमकी-

इस बीच आरोपित ने नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती कर दिया। इसके साथ ही आरोपित ने लड़की को किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। 

उधर, लड़की के साथ दुष्कर्म का तब पता चला जब उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। इसके उपरांत परिजनों की शिकायत पर महिला पुलिस थाना मंडी ने पोक्सो एक्ट की धारा 4 और 6 व आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद ही पुलिस द्वारा मामले में आरोपित नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ