हिमाचल: जंगल में शिकार समझकर अपने साथियों पर ही बरसा दी गोलियां, एक की मौत व एक गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: जंगल में शिकार समझकर अपने साथियों पर ही बरसा दी गोलियां, एक की मौत व एक गंभीर


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित पांवटा साहिब उपमंडल के सैनवाला के जंगल में अचानक से हुई फायरिंग में एक शख्स की जान चली गई। वहीं, इस गोलीबारी में एक और शख्स घ्यायल हुआ है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल शख्स को आगामी इलाज के लिए नाहन मेडिका कॉलेज रेफर किया गया है। 

आवाज सुनकर चला दी गोली साथी को लगी 

अब तक सामने आ रही शुरूआती जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां सेनवाला के जंगल में मंगलवार देर रात को तीन लोग जंगल में शिकार करने गए हुए थे। इस दौरान रामेश्वर व गीताराम जंगल में एक साथ खड़े थे तथा एक व्यक्ति उनके विपरीत बंदूक के साथ खड़ा था। जगन्नाथ को जैसे ही सामने से कोई आवाज आई, तो उसने जानवर समझ कर उन पर फायरिंग कर दी।

एक शख्स को किया गया अरेस्ट 

मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, एक शख्स को इस मामले में अरेस्ट भी किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया। 

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोग तो मर चुका था रामेश्वर 

वहीं, जंगल में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि रामेश्वर व गीताराम खून से लथपथ झाड़ियों में पड़े हुए थे। पास जाकर देखा, तो रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि गीताराम को गंभीर अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल कालेज नाहन ले जाया गया है। इसके साथ ही साथ पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी। 

मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ