हिमाचल: अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी को मार डाला, पत्थर से सिर फोड़ा; हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी को मार डाला, पत्थर से सिर फोड़ा; हुआ अरेस्ट


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंतर्गत पड़ते चिंतपूर्णी बस स्टैंड के पास वेटिंग रुम के पास से एक शख्स के शव की बरामदगी हुई थी। उस समय बताया जा रहा था कि उक्त शख्स की प्रेम प्रसंग मामले के चलते हत्या की गई है। परंतु इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई हो पाई थी।

हालांकि, पुलिस ने मामले के संबंध में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विजय पुत्र संतलाल निवासी लुधियाना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस दौरान अब पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपित विजय ने हैप्पी के सिर पर पत्थर का जोरदार प्रहार कर उसकी हत्या की है। 

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते मार डाला 

बतौर रिपोर्ट्स, विजय कुमार ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते हैप्पी को मौत के घाट उतारा है। आरोपित पिछले काफी सालों से चिंतपूर्णी में रहकर साफ-सफाई का काम करता है। हालांकि, बीते कुछ महीनों से वह चिंतपूर्णी में नहीं था और चार-पांच दिन पहले ही चिंतपूर्णी वापस आया था।

बता दें कि हैप्पी पुत्र राजेश कुमार निवासी मेन थप्पल काला अंब तहसील नाहन जिला सिरमौर बस स्टैंड के अंदर स्थित एक ढाबे में काम करता था। इस बीच बीती रात वह ढाबे को बंद कर अपने क्वार्टर लौट गया। 

काम निपटा कर सोने गया था, तभी ले ली जान 

इस दौरान रात को जब वह अपने कमरे में सोया हुआ था तो विजय कुमार ने उस पर पत्थर से तेज प्रहार कर दिया। ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना साथ वाले क्वार्टर में रह रहे शख्स ने पुलिस को दी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुहंची पुलिस ने हैप्पी को मृत अवस्था में पाया, जिसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की पुष्टि एसपी कांगड़ा कुशल चंद शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपी विजय कुमार को रेही में पकड़ा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ