हिमाचलः महंगी पड़ी आशिकी, जान देकर चुकाई प्रेम-प्रसंग की कीमत; ढाबे में काम करता था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः महंगी पड़ी आशिकी, जान देकर चुकाई प्रेम-प्रसंग की कीमत; ढाबे में काम करता था


ऊना।
हिमाचल प्रदेश स्थित एक बस स्टैंड में ढाबे पर काम करने वाले व्यक्ति का शव बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित चिंतपूर्णी का है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते उक्त व्यक्ति की हत्या की गई है।

बस स्टैंड पर मिला शव 

मृतक की पहचान हैप्पी पुत्र राजेश कुमार निवासी मेन थप्पल काला अंब तहसील नाहन जिला सिरमौर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक रात डेढ़ बजे के करीब चिंतपूर्णी पुलिस को बस स्टैंड पर शव होने की सूचना मिली।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्य आरक्षी फिरोज अख्तर के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने हैप्पी को मृत अवस्था में पाया गया। इस पर पुलिस टीम ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लुधियाना निवासी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया 

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं, पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक शख्स को मामले के संबंध में पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया है, जिसकी पहचान विजय पुत्र संतलाल निवासी लुधियाना के तौर पर हुई है।  

मामला देहरा पुलिस के अधीन होने के कारण मामले की आगामी जांच देहरा पुलिस द्वारा की जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ