हिमाचल: रिश्वतखोर प्रधान को विजलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा, 20 हजार रुपए ले रहा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रिश्वतखोर प्रधान को विजलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा, 20 हजार रुपए ले रहा था


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से रिश्वतखोरी के मामलों की बाढ़ सी आई हुई है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के सिरमौर जिले से सामने आई है। जहां पर स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने शिलाई उपमंडल में बेला पंचायत के प्रधान भगत सिंह को रिशवत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा है। 

बताया गया कि आरोपी 20 हजार की रिश्वत लेते धरा गया है। अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार पंचायत प्रधान द्वारा कार्य की पेमेंट को जारी करने की एवज में घूस मांगी गई थी। इस बीच शिकायतकर्ता ने इस बात की जानकारी विजिलेंस को दे दी। इसके बाद विजिलेंस ने पंचायत प्रधान को रंगे हाथों गिरफ्तार करने का जाल बिछाया।

विजिलेंस ने प्रधान का रिकॉर्ड खंगालना शुरू किया 

वहीं, पकड़े जाने के बाद पंचायत प्रधान के खिलाफ विजिलेंस के नाहन थाना में मामला दर्ज किया गया है। अब विजिलेंस की टीम गुरूवार को रिश्वतखोर प्रधान को अदालत में पेश करगी। उम्मीद है कि पंचायत प्रधान को गिरफ्तारी के बाद नाहन लाया जा रहा है या नहीं। हालांकि, इस तरह के मामले में आरोपी को थाना में लाकर पूछताछ की जाती है। 

विजिलेंस के आईजी रामेश्वर ठाकुर ने पुष्टि मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पंचायत प्रधान की चल व अचल संपत्ति को लेकर भी विजिलेंस द्वारा रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया गया है। नियमानुसार उचित कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ