हिमाचलः नहीं लौटा घर तो परिजनों ने ढूंढा, घर के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः नहीं लौटा घर तो परिजनों ने ढूंढा, घर के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ था


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक मजदूर ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। मामला प्रदेश के मंडी जिले स्थित पुलिस थाना बीएसएल के तहत आते मंझरोट गांव का है। 

किराए के मकान में रहकर करता था मजदूरी-

मृतक की पहचान 54 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र बाबू राम निवासी गांव तनालपुर रावो का बाश डाकघर महड़ता जिला नागौर राजस्थान के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश सुंदरनगर के मंझरोट गांव में किराए के मकान में रहकर मजदूरी का काम करता था। 

जंगल में पेड़ से लटके मिला शव-

इस दौरान बीते शुक्रवार को घर के समीप जंगल में जाकर उसने आत्महत्या कर ली। जब काफी लंबे समय तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरु किया। परंतु उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच जब वे जंगल की ओर गए तो उन्होंने उसे पेड़ से फंदे से लटके हुए पाया। 

स्वजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे फंदे से नीचे उतारा परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। उसकी जान जा चुकी थी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी दिनेश कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी जांच की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ