हिमाचल: दुकान बंद करा रही पुलिस को देखते ही भागा युवक, पकड़ा तो मिली चिट्टे की बड़ी खेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दुकान बंद करा रही पुलिस को देखते ही भागा युवक, पकड़ा तो मिली चिट्टे की बड़ी खेप

 

ऊनाः हिमाचल प्रदेश पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक युवक के पास से नशे की खेप बरामद की है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत पड़ते गांव बहड़ाला के पास का है। आरोपित की पहचान सुमित शर्मा निवासी गांव भडौलियां कलां, बहडाला के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सदर पुलिस थाना की टीम हेड कांस्टेबल महेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में बीते शुक्रवार को देर शाम इलाके में डीसी ऊना द्वारा जारी दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए दुकानों को बंद करवा रहे थे। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः लोहड़ी की रात बहू-बेटे से तंग महिला घर से निकली, बाहर ठिठुरती रही नहीं आया कोई ढूंढने

इस दौरान जब वह रास्ते में स्थित मिडल स्कूल के पास पहुंचे तो उस समय सुनेहरा की ओर से एक व्यक्ति पैदल चलते हुए मौके पर आ पहुंचा जो पुलिस टीम को देख घबरा गया।

रास्ता बदलकर भागने लगा युवक-

इस बीच आरोपित ने रास्ता बदलकर मौके से भागने की कोशिश की। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित युवक को धड़ दबोचा। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उन्हें उसके पास से 12.69 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में नई ऊर्जा नीति को मिली मंजूरी: बढ़ेगी कमाई- एक लाख रोजगार भी, जानें आखिर कैसे

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित नशे की ये खेप कहां से व किसे बेचने वाला था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ