हिमाचल: मेडिकल कॉलेज के HOD, निजी क्लिनिक में चोरी से करते थे इलाज; अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मेडिकल कॉलेज के HOD, निजी क्लिनिक में चोरी से करते थे इलाज; अरेस्ट

सोलन/सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से डबल मजा लेते हुए डॉक्टर को विजलेंस की टीम ने अरेस्ट किया है। मिली जानकारी के अनुसार विजिलेंस टीम को सोलन में प्राइवेट प्रैक्टिस करते हुए नाहन मेडिकल के विभागाध्यक्ष मिले।

रंगे हाथ हुए अरेस्ट:

बता दें कि विजिलेंस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि नाहन मेडिकल कॉलेज के डॉ गिरीश शर्मा सोलन के एक निजी अस्पताल में सप्ताह के कुछ खास दिनों पर निजी  प्रैक्टिस करते हैं। विजलेंस ने पहले शिकायत की पुष्टि की।

जिसके बाद बुधवार को विजलेंस की टीम ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर साहब को सोलन के एक निजी अस्पताल से रंगे हाथ हिरासत में ले लिया। डॉ गिरीश शर्मा वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में एनेस्थिसियोलॉजी विभाग के एचओडी हैं।

तुरंत मिल गई जमानत:

गिरफ्तारी के बाद डॉ गिरीश शर्मा ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए मामले में तुरंत जमानत ले ली है। हालांकि, इससे विजलेंस की कार्रवाई को कोई फर्क नहीं पड़ा है। विजिलेंस इस मामले में जांच के बाद चार्जशीट दाखिल करेगी।

यह भी पढ़ें: शराब ठेके में बैठ दूध पी रहे विक्रमादित्य, कांग्रेस की लड़ाई पर डिप्टी स्पीकर ने ली चुटकी; जानें मामला

बता दें कि डॉक्टर गिरीश शर्मा ने मेडिकल कॉलेज से छुट्टी लेकर निजी क्लिनिक में इलाज कर रहे थे। स्टेट विजिलेंस को एंटी करप्शन ब्यूरो की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने पुष्टि करते हुए कहा कि चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है। क़ानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ