देवभूमि शर्मसार: रिश्ते के मामा ने 6 वर्षीय भांजी को भी नहीं बख्शा, मां ने की भाई की शिकायत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि शर्मसार: रिश्ते के मामा ने 6 वर्षीय भांजी को भी नहीं बख्शा, मां ने की भाई की शिकायत


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से देवभूमि को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक रिश्ते में मामा लगने वाले शख्स ने अपनी 6 वर्षीय भांजी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। अब पीडिता की मां ने पुलिस के पास पहुंच अपने रिश्ते के भाई आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

कपड़ों पर लगा हुआ था खून 

मिली जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश निवासी प्रवासी श्रमिक परिवार जिला के 1 गांव में झुग्गी बनाकर रह रहा है। इनके परिवार में दंपति और उनके एक बेटी बेटा रहा करते हैं। इस बीच बीती 17 जनवरी की रात पूरे परिवार ने खाना खाया और इसी बीच 6 साल की बच्ची झुग्गी से बाहर निकल गई। 

इसके बाद जब काफी देर तक वह वापस न लौटी तो उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन वह भी उसे ढूंढने में असमर्थ रहा। काफी देर बाद जब बच्ची खुद ही अपनी झोपड़ी में वापस आई तो उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। 

उत्तर प्रदेश जाकर दी शिकायत, पुलिस ने लौटा दिया 

ऐसे में जब परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने रिश्ते में मामा लगते आरोपी करतूत अपने घरवालों को बताई। उसी समय पीड़िता के घरवालों ने आरोपी को धर दबोचा और उससे पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बोला। वहीं, सुबह होने पर आरोपी मौके से भाग चुका था।

इसके बाद पीड़ित परिवार ने भी फौरन अपने गांव जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी तो वहां पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी उसी स्थान पर पुलिस को देने और एफआईआर दर्ज करवाने के बारे में बताया, जहां यह घटना हुई है। ऐसे में पीड़ित परिवार फौरन वापस हिमाचल की तरफ भागा। वहीं, आज रविवार को वापस पहुंच उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ