HRTC की चलती बस का खुला टायर: 100 मीटर बिना टायर के दौड़ी गाड़ी, सवारियों की सांसें अटकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC की चलती बस का खुला टायर: 100 मीटर बिना टायर के दौड़ी गाड़ी, सवारियों की सांसें अटकी


कांगड़ा:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से सड़क पर ही बस का टायर खुलने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना हरिपुर-बनखंडी सड़क मार्ग की है, जहां चौगान के नजदीक गुग्गा मंदिर के पास चलती हुई बस का टायर खुल गया।

इस तरह हुआ हादसे:

बता दें कि वीरवार सुबह करीब 8:30 बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम देहरा डिपो की बस देहरा से नंदपुर की ओर जा रही थी। गुग्गा मंदिर के नजदीक ढलान से गुजरते वक्त इस बस का पिछला टायर खुल गया। 

बस तकरीबन 100 मीटर आगे तक आ गई थी जबकि बस का टायर खुलकर पीछे ही रह गया था। गनीमत रहा कि सामने से कोई अन्य गाड़ी नहीं आ रहा था और बस में सवारियों की संख्या ज्यादा नहीं थी। अन्यथा इस तरह बीच सड़क बस का पहिया खुलना बड़े दुर्घटना का कारण हो सकता था।

वहीं, चालक का कहना है कि उसे बस के पीछे के हिस्से से जोरदार आवाज सुनने को मिली थी, जिस पर उसने सड़क के किनारे बस को रोक दिया तथा जब नीचे उतर कर देखा तो बस का टायर खुल गया था और पीछे रह गया था।

टायर को बदलने के बाद बस को वहां से ले जाया गया। क्षेत्रीय प्रबंधक देहरा कुशल कुमार ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली है, कारणों की जांच की जाएगी। अगर कोई तकनीकी खराबी वर्कशॉप में रिपेयर के दौरान रही होगी तो संबंधित कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ