काम की खबर: PNB बैंक में है खाता तो उठा सकते हैं 8 लाख रुपए तक का फायदा, जानिए कैसे?

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

काम की खबर: PNB बैंक में है खाता तो उठा सकते हैं 8 लाख रुपए तक का फायदा, जानिए कैसे?


अगर आपका भी खाता पंजाब नेशनल बैंक में है या फिर आप पीएनबी बैंक में खाता खुलवाने जा रहे हैं तो आपके लिए बैंक ने खुशखबरी दी है। इसके तहत आपको इमरजेंसी में 8 लाख रुपये तक का फायदा दिया जा सकता है। इसके लिए आपको कहीं पर भटकने की आवश्‍यकता नहीं होगी। क्योंकि बैंक ने आपके लिए एक खास सुविधा तैयार की है। यह बैंक अब अपने ग्राहकों को 8 लाख रुपए का आसान कर्ज दे रहा है। आइए जानते हैं इसके लिए आपको क्‍या करना होगा और कैसे आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को 8 लाख रुपए तक का तुरंत लोन ऑफर दे रही है। अगर आप पर्सनल लोन पाने के लिए इस सेवा का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको बस अपना सेलफोन नंबर और आधार नंबर डालना होगा। उसके बाद, आपको यह कर्ज दे दिया जाएगा। इसके अलावा आपको कोई अन्‍य दस्‍तावेज बैंक को देने की आवश्‍यकता नहीं होगी। पंजाब नेशनल बैंक ने लोन लेने के प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी है।

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट कर लिखा है कि अब बैंक से कर्ज लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान है। यदि आप कम ब्याज दरों वाले पर्सनल लोन की तलाश में हैं, तो आप पंजाब नेशनल बैंक से इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिसके बारे में अगर आप अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट पर जा सकते हैं।

किसे मिलेगा यह फायदा

पीएनबी से लाभ उठाने के लिए ग्राहक के पास स्‍थानीय पता व राज्‍य होना चाहिए, जो भारत का निवासी हो। इसके साथ ही सरकार या सार्वजनिक क्षेत्र के संगठन का कर्मचारी भी इस लोन को ले सकते हैं। यह लोन आपके खाते में कुछ ही समय में ही ट्रांसफर कर दी जाती है। जिसे आप 24 घंटे, सप्ताह के सातों दिन कभी भी ले सकते हैं। इसके तहत ग्राहक इस योजना के माध्यम से 8 लाख रुपये तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं। जिसके लिए आपको कोई अतिरिक्‍त शुल्‍क देने की जरुरत नहीं होती है।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

अगर आपको लोन के लिए अप्‍लाई करना है तो इस लिंक https://instaloans.pnbindia.in/personal loan/verify customer#! पर जाना होगा। यहां पर आपको अपना रजिसटर्ड मोबाइल नंबर एंटर करना है और इसके अलावा अपना आधार नंबर एंटर करके प्रोसीड वाले विकल्‍प पर क्लिक कर देना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ