CM जयराम से बेबस पिता की गुहार: ढाई माह से गायब है कमाऊ बेटी- इस युवक पर जड़ा आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम से बेबस पिता की गुहार: ढाई माह से गायब है कमाऊ बेटी- इस युवक पर जड़ा आरोप


बिसापुरः
हिमाचल प्रदेश में पंजाब नेशनल बैंक में काम करने वाली युवती को लापता हुआ आज दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है। परंतु अभी तक पुलिस कर्मी उसे तलाशने में असफल रहे हैं। इससे परेशान व निराश होकर एक पिता ने अब अपनी बेटी को ढूंढने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुर को पत्र लिख मदद की गुहार लगाई है। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित तहसील झंडूता के तहत पड़ते गांव भटेडफाला का है। 

दो महीने के बाद भी नहीं मिली बेटीः

लड़की के पिता विद्या सागर पुत्र श्री राम सरन निवासी गांव भटेडफाला ने पत्र में लिखा की उनकी बेटी आंचल शर्मा पंजाब नेशनल बैंक की शाखा हटवाड़ जिला बिलासपुर में क्लर्क के पद पर अपनी सेवाएं दे रही थी। इस दौरान बीते 9 नवंबर 2021 को अंतिम बार उनकी बात आंचल से मोबाइल फोन के जरिए हुई थी। उसके बाद उसका कहीं कोई पता नहीं है।

पिता बोले- पुलिस के काम से संतुष्ट नहीं 

इस संबंध मे पिता ने हमीरपुर जिले स्थित महिला पुलिस थाना में बेटी के गुमशुदा होने की प्राथमिकी भी दर्ज करवाई थी। पिता ने आंशका जाहिर करते हुए विजय कुमार पुत्र श्री माधो राम निवासी दुले डाकघर लाहड तहसील नादौन पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया था।

सीएम से बोला करवाएं अन्य एजेंसियों से जांच-

बावजूद इसके अभी तक उनकी बेटी का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। उनका कहना है कि पुलिस ने उनकी बेटी को ढूंढने के लिए कोई उचित कार्रवाई नहीं की है। वे उनके कार्य से संतुष्ट नहीं है। इसी के चलते हताश होकर विद्यासागर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उनकी बेटी को तलाशने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी आंचल के अपहरण मामले में अन्य एजेंसियों से भी जांच करवाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ