हिमाचल के युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, जानें पूरी डिटेल- कितनी होगी सैलरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, जानें पूरी डिटेल- कितनी होगी सैलरी


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नौकरी की चाह रखने वाले बेरोजगार युवाओं के लिए जॉब का एक सुनहरा अबसर हाथ लगा है। बता दें कि मैक्स स्पेशयलिटी फिल्म्स लिमिटेड रैल माजरा, नवांशहर, पंजाब की ओर से भर्ती निकाली गई है। इसके अलावा कास्मो फराईट्स लिमिटेड वीपीओ जाबली की ओर से 26 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

साक्षात्कार के माध्यम से होगा चयनः

बता दें कि मैक्स स्पेशयलिटी फिल्म्स लिमिटेड रैल माजरा, नवांशहर, पंजाब की ओर से फिटर, मशीनिस्ट और टर्नर ट्रेड से पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली गई है। जिनका चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए आईटीआई परागपुर प्रधानाचार्य इंजीनियर सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया किइस भर्ती के लिए इच्छुक पात्र माडर्न आईटीआई परागपुर के प्रांगण में अपने सारे प्रमाणपत्रों और पासपोर्ट साइज फोटो सहित सुबह 10 बजे पहुंच जाएं।

जानें पूरी डिटेलः

साक्षात्कार की तारिखः 27 जनवरी

साक्षात्कार का समयः सुबह 10 बजे

साक्षात्कार का स्थानः माडर्न आईटीआई परागपुर

नोटः इस भर्ती के लिए 25 साल तक के युवा आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि इस साक्षात्कार में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को कंपनी की ओर से पहले साल अप्रेंटिसिप के दौरान 9200 रुपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा। इसके बाद उन्हें दो वर्ष के लिए थर्ड पार्टी रोल पर रखा जाएगा और लगभग 10 से 15 प्रतिशत तक वेतन में वृद्धि होगी।

इन दो सालों के बाद उम्मीदवारों को कंपनी की जरूरत और कंपनी पॉलिसी के अंतर्गत कंपनी रोल पर ले लिया जाएगा। इसके अलावा उम्मीदवारों को ड्यूटी के दौरान मुफ्त सेफ्टी शूज, मुफ्त कैंटीन सुविधा, रोपड तक मुफ्त परिवहन सुविधा और एक लाख का बीमा कंपनी की तरफ से किया जाएगा। 

नोटः भर्ती में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को कोविड 19 के नियमों का सख्ती से पालन करना होगा।

कास्मो फराईट्स लिमिटेड में करें आवेदन-

मिली जानकारी के मुताबिक कास्मो फराईट्स लिमिटेड वीपीओ जाबली में 26 पदों के लिए कंपनी की ओर से आवेदन मांगे गए है। इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार आगामी 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं। 

इस भर्ती की जानकारी जिला रोजगार अधिकारी सोलन संदीप ठाकुर ने दी। उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार जिला रोजगार कार्यालय सोलन के पते पर अपना बायोडाटा प्रेषित कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यताः बीटेक इलेक्ट्रानिकस न्क्सि, एमबीए मार्केटिंग, बीटेक, मैकेनिकल मशीनिस्ट व फिटर निर्धारित की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ