हिमाचल: शराबी पति ने पत्नी के सिर पर दे मारा हथौड़ा, फिर रिश्तेदारों को बताया- वो मर गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शराबी पति ने पत्नी के सिर पर दे मारा हथौड़ा, फिर रिश्तेदारों को बताया- वो मर गई


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित उपमंडल जयसिंहपुर के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत बरड़ाम का है। आरोपित की पहचान 35 वर्षीय विजय लामा निवासी एयरपोर्ट मोड, दार्जिलिंग के तौर पर हुई है, जबकि मृतक महिला की शिनाख्त 28 वर्षीय इंदिरा के रुप में हुई है।  

शराब के नशे में पत्नी पर किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित विजय लामा पिछले दस सालों से अपनी पत्नी संग बरड़ाम गांव में किराए के मकान में रह रहा था और अकसर शराब के नशे में अपनी पत्नी संग मारपीट करता था। इस दौरान बीते बुधवार को आरोपित ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी पर हथौड़े से वार कर दिया। इस हमले में पत्नी की मौत हो गई। 

मकान मालिक ने किया पुलिस को सूचित

इसके उपरांत आरोपित ने इस घटना की सूचना अपने किसी रिश्तेदार को दी, जो सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंचा। जहां उसने आरोपित की पत्नी इंदिरा को खून से लथपथ मृत अवस्था में पाया। रिश्तेदार ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। इसके बाद मकान मालिक ने पंचायत प्रधान व पुलिस को घटना के संबंध में सूचित किया।

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा हथौड़े को बरामद कर आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ