हिमाचल: खाई में गिरी पिकअप, उड़े परखच्चे; एक की गई जान, दूसरे को भगवान ने बचा लिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खाई में गिरी पिकअप, उड़े परखच्चे; एक की गई जान, दूसरे को भगवान ने बचा लिया

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां स्थित श्री रेणुकाजी विस के संगड़ाह उपमंडल में पेश आए इस ताजा हादसे में एक पिकअप करीब 250 फीट गहरी खाई में जा समाई। हादसे में एक शख्स की जान गई है, जबकि एक अन्य शख्स घायल हुआ है। 

खाई में गिरी पिकअप:

घायल शख्स को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन ले जाया गया है। बताया गया कि यह हादसा उपमंडल स्थित भलाड़ गांव के समीप पेश आया। बताया गया कि यह दुर्घटना तब पेश आई जब पिकअप भलाड़ से पियुलीलानी की तरफ जा रही थी। 

इसी बीच चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और पिकअप करीब 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में भलाड़ गांव निवासी 45 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र जीत सिंह की मौत हो गई है। जबकि इसी गांव के 35 वर्षीय प्रेमपाल घायल हुए है। प्रेमपाल की हालत अब तक खतरे से बाहर बताया जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 554 पदों पर भर्ती- हजारों अभ्यर्थियों को राहत, नहीं कर पा रहे थे आवेदन; बढ़ाई गई डेट

डीएसपी संगडाह शक्ति सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में भलाड़ के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। एसडीएम संगडाह डा. विक्रम नेगी ने कहा कि मृतक के स्वजन को 20 हजार व घायल व्यक्ति को 10 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की गई है। केस तैयार होने पर मृतक के स्वजन को सरकार से चार लाख रुपये मिलेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ