हिमाचल के युवाओं को मौका: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में 626 पद खाली, जानें डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के युवाओं को मौका: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में 626 पद खाली, जानें डीटेल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के युवाओं के पास इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में जॉब का शानदार मौका है। दरअसल, कंपनी ने नॉर्दन रीजन में टेक्निकल और नॉन टेक्निकल अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। 

ऐसे ममें सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार IOCL Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 31 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 जनवरी 2022 से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से हिमाचल प्रदेश समेत नॉर्दन रीजन के अन्य राज्यों में अप्रेंटिस के कुल 626 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, टेक्नीशियन अपरेंटिस के 319 पद और ट्रेड अप्रेंटिस के 307 पद शामिल हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन 

योग्यता: 

ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए:  संबंधित विषय में नेशनल काउंसिल ऑफ वोकेशनल ट्रेंनिंग / स्टेट काउंसिल ऑफ वोकेशनल ट्रेनिंग द्वारा प्रमाणित आईटीआई सर्टिफिकेट

टेक्नीशियन अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा

आयु सीमा: 18 साल से 24 साल (एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी को छूट दी जाएगी

शैक्षिक योग्यता: सभी पदों के लिए अलग-अलग निर्धारित है 

(उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं)

चयन प्रक्रिया: लिखित परीक्षा

लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों से 100 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे जाएंगे और इन सवालों को हल करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय दिया जाएगा। 

कैसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार IOCL Northern Region Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 31 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

आधिकारिक नोटिफिकेशन 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ