जहरीली शराब केस: मुख्य सरगना अरेस्ट- बनाई है अकूत संपत्ति, 5 बस-2 ट्रक और JCB का है मालिक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जहरीली शराब केस: मुख्य सरगना अरेस्ट- बनाई है अकूत संपत्ति, 5 बस-2 ट्रक और JCB का है मालिक

 

मंडीः हिमाचल प्रदेश में जहरीली शराब बेचने मामले में पुलिस की विशेष टीम ने मुख्य आरोपित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपित जहरीली शराब का सेवन के चलते हुई लोगों की मौत के बाद से अंडर ग्राउंड चल रहे थे। 

कई जगहों पर बना रखे हैं मकान 

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपित पिछले 12 सालों से इलाके में अवैध शराब का धंधा कर रहा था और इसी कारोबार में उसने लाखों की चल-अचल संपत्ति बनाई है, जिसमें पांच बसें, दो ट्रक, दो जेसीबी सहित कई जगहों पर मकान शामिल हैं। 

यह भी पढ़ेंः सरकारी नौकरी: 4315 रिक्त पदों पर भर्ती- हिमाचल में भी पोस्टिंग, जानें पूरी डीटेल

गिरफ्तारी के बाद कई खुलासों की संभावना 

गिरफ्तार हुए आरोपितों की पहचान (सरगना) नरेंद्र कुमार उर्फ कालू निवासी भनवाड़ पंचायत, गांव छज्वार, अजय कुमार निवासी बैजनाथ व गौरव निवासी पालमपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की विशेष टीम ने बीती रात को आरोपितों को कांगड़ा जिले स्थित बैजनाथ व पालमपुर से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस टीम द्वारा आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ऐसे में मामले से संबंधित और परतें खुलने की उम्मीद है।

अभी भी कुल 8 लोग अस्पताल में करवा रहे इलाज 

बता दें कि बीते दो दिन दिन पहले मंडी जिले स्थित सुंदरनगर उपमंडल के सलापड़ व कांगू इलाके में जहरीली शराब का सेवन करने के चलते 19 लोग बीमार हो गए थे। 

यह भी पढ़ेंः CM जयराम से बेबस पिता की गुहार: ढाई माह से गायब है कमाऊ बेटी- इस युवक पर जड़ा आरोप

इस वजह से 7 लोगों को अपनी जान पर से हाथ धोना पड़ गया, जबकि अभी भी छः लोगों का इलाज नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। इसके अलावा दो अन्य व्यक्ति आईजीएमसी शिमला व चंडीगढ़ में उपचाराधीन हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ