जहरीली शराब का कहर जारी: 5 और लोग पहुंचे अस्पताल, यहां पर बरामद हुई 500 पेटियां

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जहरीली शराब का कहर जारी: 5 और लोग पहुंचे अस्पताल, यहां पर बरामद हुई 500 पेटियां


मंडी/हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से सामने आए जहरीली शराब के मामले में अबतक 7 लोगों की जान जा चुकी है। इसके बावजूद भी शराबी शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस सब के बीच सुंदरनगर के कांगू और सलापड़ में जहरीली शराब पीने वालों में पांच और लोगों की तबीयत बिगड़ गई। 

पूरे मामले में अब तक 19 लोग शराब पीने के बाद बीमार हो गए थे। छह लोग नेरचौक मेडिकल क़ॉलेज में भर्ती हैं, जहां उनका डायलिसिस हो रहा है। इसके अलावा एक IGMC शिमला तो एक अन्य चंडीगढ़ में अपना इलाज करवा रहा है। 

मुख्या सरगना हुआ अरेस्ट 

सुंदरनगर में जहरीली शराब मामले में एसआईटी ने मुख्य सरगना कालू उर्फ नरेंद्र कुमार समेत बैजनाथ व पालमपुर से तीन आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया है। कालू के हत्थे चढ़ने से अब जहरीली शराब मामले की परतें खुलने की उम्मीद है। एसआईटी तीनों  से पूछताछ के आधार पर देर शाम तक इस कारोबार में संलिप्त अन्य को दबोच सकती है। 

यहां पर बरामद हुई बड़ी खेप 

मामले में हमीरपुर जिले में पुलिस की एसआईटी टीम ने शुक्रवार देर रात संतरा ब्रैंड की 500 से ज्यादा पेटियां बरामद की हैं। हमीरपुर शहर के लबलु और बोहनी गांव में भी देसी शराब संतरा की पेटियां बरामद हुई हैं। पनियाला के पास 500 से ज्यादा देशी शराब संतरा मिली हैं। शुक्रवार रात को एक शराब के ठेकेदार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ