हिमाचल में नशे की बड़ी खेप पकड़ाई: 21 वर्षीय देवानंद समेत 4 अरेस्ट, लाखों का नशा जब्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में नशे की बड़ी खेप पकड़ाई: 21 वर्षीय देवानंद समेत 4 अरेस्ट, लाखों का नशा जब्त

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा दो मामले प्रदेश के अलग-अलग जिले से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान चार लोगों के पास से 3 किलो 194 ग्राम चरस बरामद की है। 

पुलिस ने दोनों ही मामलों के संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आईए एक-एक कर दोनों मामलों के बारे में जानते हैं। 

ढाई किलोग्राम चरस संग दो पकड़ाए:

पहला मामला प्रदेश के चंबा जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां पुलिस चौकी बकलोह की टीम आज यानी शुक्रवार को तुननुहट्टी के समीप गुन्ना के पास गश्त पर थी। इस दौरान मौके से गुजर रहे दो लोगों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका। 

जब पुलिस टीम ने उनकी तलाशी ली तो उन्हें उनके पास से 2 किलो 50 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपितों की पहचान 31 वर्षीय जगदीश चंद पुत्र देवी सिंह निवासी गांव सरेला व 36 वर्षीय फिरोड खान पुत्र कासमदीन निवासी गांव गलोडी, चुराह के तौर पर हुई है। 

कार में मिला नशा:

दूसरा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां सदर पुलिस थाना की टीम बीती रात मंडी शहर के भ्यूली पुल के पास गश्त पर थी। इस दौरान उन्होंने मौके से गुजर रही कार नंबर एचपी01के 7361 को चेकिंग के लिए रोका। 

जब टीम ने कार से तलाशी ली तो उन्हें कार सवार दो युवकों के पास से 1 किलो 144 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपितों की पहचान 21 वर्षीय देवानंद व 24 वर्षीय देवेंद्र निवासी बंजार जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि एएसपी मंडी विवेक चाहल ने की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चार महीने बाद हैंडरेटिंग ने फंसाया, मिलान होने के बाद महिला समेत 5 अरेस्ट, जानें पूरा मामला

दोनों ही मामलों के संबंध में पुलिस द्वारा आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपितों के पास नशे की ये खेप आई कहां से और वह इसे किसे बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ