हिमाचल: रिटायर्ड ITBP जवान का हत्यारा कैदी नहीं लौटा जेल, पहले भी भाग चुका है विदेश

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रिटायर्ड ITBP जवान का हत्यारा कैदी नहीं लौटा जेल, पहले भी भाग चुका है विदेश

ऊना/सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। बता दें कि पैरोल पर घर लौटा व्यक्ति छुट्टी ख़त्म होने के बाद भी ऊना जेल नहीं लौटा है। जिसके तलाश में पुलिस के अब पसीने छूट रहे हैं।

उम्र कैद की थी सजा:

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत गगरेट निवासी विशाल बंसल हत्या की जुर्म में नाहन जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था। विशाल कुछ दिनों से पैरोल पर था। 21 जनवरी को छुट्टी समाप्त होने के बाद वह वापिस जेल नहीं पहुंचा और गायब हो गया।

कैदी विशाल के जेल नहीं पहुंचने पर पुलिसकर्मियों की चिंता बढ़ी और तलाश में वीरवार को उसके घर गगरेट में दबिश दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना में अपने बच्चों से मिलने गया था और वहां से जेल में वापस जाने की बात कह गया था।

उसके बाद उन्हें उसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस विशाल को जगह-जगह तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक कैदी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। थाना प्रभारी गगरेट ने बताया कि सर्च ऑपरेशन जारी है।

हत्या के बाद विदेश भागा था:

गौरतलब है कि विशाल ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 25 मार्च 2016 को गगरेट के शिवबाड़ी में आईटीबीपी से सेवानिवृत्त कश्मीर सिंह निवासी मवां सिंधिया की हत्या कर दी थी और शव को हिमाचल- पंजाब सीमा पर गहरी खाई में फेंक दिया था। 

हत्या और लाश को ठिकाने लगाने के बाद विशाल विदेश भाग गया था। पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित करते हुए लुक आउट जारी किया था। काफी मशक्कत के बाद एसआईटी ने उसे हिरासत में लिया था। कोर्ट में पेशी होने के बाद फरवरी 2020 में सभी आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ