हिमाचल: रोगी को कार से ले जा रहे थे IGMC, 400 फीट नीचे गिरी कार; 3 थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रोगी को कार से ले जा रहे थे IGMC, 400 फीट नीचे गिरी कार; 3 थे सवार

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर में ताजा खबर सूबे के सिरमौर जिले से सामने आई है। जहां पच्छाद उपमंडल की ग्राम पंचायत लानाभलटा के लाना मियू से आईजीएमसी शिमला के लिए रोगी को ले जा रही कार खनागन मंदिर के पास हादसे का शिकार हो गई। 

400 फीट नीचे गिरी:

मिली जानकारी के अनुसार कार के अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट नीचे गिर जाने की वजह से यह हादसा हुआ। बतौर रिपोर्ट्स, बताया गया कि कार गिरने के बाद बान के पेड़ से फंसकर रुक गई, नहीं तो वह और नीचे तक लुढक सकती थी।

वहीं, जिस वक्त हादसा हुआ उस समय कार में तीन लोग सवार थे, जो कि घायल हुए हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। 

उसके बाद निजी वाहनों में घायलों को सिविल अस्पताल सराहा पहुंचाने की व्यवस्था की गई। यहां रास्ते में घायलों को एंबुलेंस में शिफ्ट किया गया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है।      

आईजीएमसी जा रहे थे:

बताया गया कि ये लोग लाना मीयू से रूटीन चेकअप के लिए परिवार के लोग मरीज को शिमला आईजीएमसी ले जा रहे थे कि कार करीब 400 फुट गहरी खाई में जा गिरी। 

हादसे के दौरान कार में 57 वर्षीय भीम सिंह,36 साल के  बलदेव सिंह व  37 वर्षीय नित्यानंद गांव सफर कर रहे थे। वहीं, अब पुलिस ने भी इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ