हिमाचल से दुखद खबर: खाई में गिरी कार- 6 में से तीन की गई जान, उम्र 20 से 23 साल के बीच

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: खाई में गिरी कार- 6 में से तीन की गई जान, उम्र 20 से 23 साल के बीच


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरने के चलते तीन युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। जबकि कार सवार अन्य तीन युवक घायल हुए हैं। मामला राजधानी शिमला स्थित रामपुर उपमंडल के तहत पड़ते तकलेच का है। 

इस हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान संचित पुत्र नन्द लाल, अमन भारती पुत्र बृज लाल और राहुल पुत्र कृष्ण लाल निवासी जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। कार में सवार सभी युवकों की उम्र 20 से 23 साल के बीच बताई जा रही है।

देर रात खाई में लुढ़की कार-

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल देर रात करीब 10:30 बजे रामपुर-बद्रराश-रोहडू मार्ग पर कार नंबर एचपी 35-6665 तकलेच के समपी डिमदु नाला के पास अनियंत्रित होकर 250 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में छः युवक सवार थे।

मौके पर गई तीन युवकों की जान, तीन घायल

यह हादसा इतना भंयकर था कि मौके पर ही तीन युवकों की जान चली गई, जबकि कार सवार अन्य तीन गंभीर रुप से घायल हुए हैं। हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ चलाया सर्च अभियान-

मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जहां देर रात कड़ाके की ठंड में टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया और सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला। 

पुलिस ने मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा घायलों का उपचार करवाया जा रहा है। मामले की पुष्टि एसपी शिमला  डॉ मोनिका ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हादसे के संदर्भ में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ