हिमाचलः पैतृक गांव में सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, एक साथ जली दो भाईयों की चिता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पैतृक गांव में सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, एक साथ जली दो भाईयों की चिता

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बीते कल एक दर्दनाक हादसा पेश आया था, जिसमें एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की जान चली गई थी जबकि कार सवार एक अन्य भाई गंभीर रुप से घायल हुआ है। 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जान गंवाने वाला एक भाई (39 ) भादर सिंह भारतीय सेना का जवान था। वर्तमान में भादर सिंह की पोस्टिंग झांसी में हुई थी और अभी तीन दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था। 

नम आंखों से दी श्रद्धांजलि:

मात्र 19 साल की उम्र में सेना में भर्ती हुए भादर सिंह की बीते कल पेश आए हादसे में उनकी जान चली गई। इस दौरान उनके पैतृक गांव में पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर उनकी यूनिट के जवान भी मौजूद रहे जिन्होंने नम आंखों से उन्हें आखिरी सलामी दी। 

बता दें कि बीते कल यानी रविवार सुबह एक कार में पांच लोग सवार होकर घटासनी से कांगड़ा की ओर जा रहे थे। इस दौरान कार जोगिंदरनगर के ढेलू के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। 

एकसाथ जली दोनों भाईयों की चिता:

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाल कर एंबुलेंस के माध्यम से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने कार सवार दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन घायल उपचाराधीन हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घर से निकला था दोस्त से मिलने, रास्ते में गाड़ी ने मारी टक्कर, दो दिन बाद गई जान

उधर, एक ही शमशान घाट में दो भाईयों की जलती चिता को देखकर हर कोई गमगीन था। मृतक अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ