हिमाचल: 82 वर्षीय वृद्धा संग पहले अश्लीलता फिर मारपीट, फरार चल रहा आरोपी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 82 वर्षीय वृद्धा संग पहले अश्लीलता फिर मारपीट, फरार चल रहा आरोपी


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव से अभी हाल ही में सामने आए 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट के मामले में अब पीड़ित महिला ने आरोपी के करतूतों की पोल खोल दी है। पीड़िता और परिजनों ने मारपीट करने के आरोपी युवक के खिलाफ अश्लील हरकतें करने का भी आरोप लगाया है। 

लोक लज्जा के चलते नहीं बताई थी बात 

बता दें कि इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के 48 घंटे के भीतर ही पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों को अपना पूरा पक्ष सुनाया और कहा कि लोक लज्जा के चलते उन्होंने पहले दी शिकायत में पूरी बात नहीं बताई थी। लेकिन पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा प्रोत्साहित किए जाने के बाद अब वह युवक के खिलाफ शिकायत होने के साथ-साथ कड़ी कार्रवाई की मांग करने पहुंचे हैं। 

फरार चल रहा है आरोपी, गिरफ्तारी की उठी मांग 

अब पुलिस ने पूरी बातों को सुनते हुए मामले में कार्रवाई को और तेज कर दिया है। गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व घटना के दौरान पीड़िता ने गांव के ही एक युवक पर मारपीट करने के साथ-साथ गला घोंटने का आरोप जड़ा था। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी।      

वहीं, इस घटिया वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। पीड़िता के परिजनों व महिला वार्ड पंच ने पुलिस को दी शिकायत में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करते हुए कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। उधर पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ