प्रतिभा सिंह पर आश्रय का पलटवार: दिया जाएगा जवाब, चेतराम बोले- हां मैं देवदार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

प्रतिभा सिंह पर आश्रय का पलटवार: दिया जाएगा जवाब, चेतराम बोले- हां मैं देवदार


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की राजनीति बीते कल से एक बार फिर उबाल खा रही है। दरअसल, बीते कल मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश और मंडी जिले की राजनीति में अपना एक रसूख रखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के परिवार को एक बड़ा झटका दिया। 

उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर के गृह विस क्षेत्र सराज के बाखली स्थित देवी बगलामुखी मंदिर में एक बैठक के दौरान पूर्व प्रत्याशी ठाकुर चेतराम को वर्ष 2022 में कांग्रेस का भावी उम्मीदवार घोषित कर दिया। 

इतना ही नहीं इस दौरान प्रतिभा सिंह ने सुखराम परिवार पर भी निशाना साधते हुए आश्रय शर्मा को निष्क्रीय कार्यकर्ता बता दिया। इसके बाद से ही कांग्रेस के अंदर और बाहर लगातार राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वहीं, अब इस मसले आश्रय शर्मा और भावी उम्मीदवार बताए जा रहे कांग्रेस नेता चेतराम का बड़ा बयान सामने आया है। 

जानें क्या बोले आश्रय 

आश्रय शर्मा ने प्रतिभा सिंह का नाम लिए बगैर पलटवार करते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'सबकी दुआ से कोरोना से लड़ाई लड़ रहा हूं। जल्द ही स्वस्थ होकर सबके बीच लौटूंगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में जब बड़े-बड़े तथाकथित दिग्गज रण छोड़ कर भाग रहे थे, तब हमने ही सत्ता त्याग कर कांग्रेस से चुनाव लड़ा था। सही समय पर सही स्थान पर उचित जवाब दिया जाएगा। 

जानें क्या बोले चेतराम 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेतराम ठाकुर ने कहा, 'वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मैंने सराज हलके से चुनाव लड़ा और करीब 24 हजार वोट मिले थे। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी मैं टिकट का प्रबल दावेदार हूं। विधानसभा चुनाव में टिकट किसे मिलेगा, यह पार्टी हाईकमान तय करेगा।'

उन्होंने आगे कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखकर मेरे नाम की वकालत की जिसमें कोई बुराई नहीं है। पार्टी में अनुशासनहीनता किसी सूरत में सहन नहीं होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ