हिमाचलः शराब में धुत्त हरियाणवी टूरिस्ट का हंगामा, शिमला पुलिस के ASI को जड़ा थप्पड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः शराब में धुत्त हरियाणवी टूरिस्ट का हंगामा, शिमला पुलिस के ASI को जड़ा थप्पड़


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में हर साल हजारों की संख्या में टूरिस्ट यहां धूमने पहुंचते हैं। परंतु अकसर ये देखा गया है कि बाहर से आकर कुछ पर्यटक यहां अशांति फैलाते हैं। चाहे फिर हम बात करें पर्यटकों द्वारा तलवारे निकालकर स्थानीयों को धमकाने व उन्हें घायल करने की या फिर पुलिस के साथ उलझने की। 

ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित ढली टनल का है। जहां एक हरियाणा के टूरिस्ट ने शराब के नशे में धुत होकर पुलिस विभाग में तैनात एक एएसआई अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। 

शराब के नशे में टैक्सी को टक्कर मार भागा आरोपित-

मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार शाम सात बजे के करीब आरोपित अतुल मल्होत्रा निवासी पानीपत, हरियाणा ने शराब के नशे में धुत होकर मशोबरा में एक टैक्सी को टक्कर मार दी। इसके बाद खुद मौके से फरार हो गया। 

थाने ले जाते वक्त सड़क पर लेटा आरोपित-

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार आरोपित को ढली टनल के पास दबोच लिया। इस दौरान आरोपित पुलिस कर्मियों से उलझ गया और उनके बीच झड़प हो गई। आरोपित ने खूब हंगामा किया इस बीच जब पुलिस कर्मी उसे पुलिस थाने ले जाने लगे तो वे सड़क पर लेट गया। 

काफी मशक्कत के बाद उसे ढली थाना ले जाया गया। जहां उसका मेडिकल करवाया गया। इसके अलावा उसका 2 हजार रुपए का चालान काटने के बाद उसे छोड़ दिया गया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी पर्यटक द्वारा इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है इससे पहले भी पर्यटक टूरिस्ट प्लेसिस पर इस तरह की गुंडागर्दी करते पाए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ