सवारियों को लेकर जा रही HRTC बस सीधे दुकान में घुसी: पूरा बोनट हुआ तबाह- यात्री सहमे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

सवारियों को लेकर जा रही HRTC बस सीधे दुकान में घुसी: पूरा बोनट हुआ तबाह- यात्री सहमे


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में HRTC बस के अनियंत्रित होकर दुकान से टकराने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित अर्की उपमंडल के तहत पड़ते धुंदन पंचायत का है। आशंका जताई जा रही है कि यह हादसा बस की ब्रेक फेल होने के चलते पेश आया है।  

मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को दोपहर के समय हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस जब धुंदन स्थान पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर वहां स्थित एक दुकान से जा टकराई। 

यात्रियों के बीच चीखपुकार मच गई

हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों के बीच चीखपुकार मच गई, लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मैकेनिकल डिफॉल्ट के चलते पेश आया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह हादसा मैकेनिकल डिफॉल्ट के चलते हुआ या इसमें बस ड्राइवर की लापरवाही थी। 

बस का बोनट व फ्रंट मिरर पूरी तरह से नष्ट हुआ 

जानकारियों की मानें तो चालक ने अनियंत्रित बस को रोकने के लिए उसे दुकान से भिड़ाया था। इस टक्कर में बस का बोनट व फ्रंट मिरर पूरी तरह से नष्ट हो चुका है, जबकि दुकान को भी क्षति पहुंची है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यूं चलती बस का ब्रेक अचानक से फेल हुआ हो इससे पहले भी कई बार निगम की बसों का ब्रेक फेल हो चुका है। ऐसे में चालक की सूजबूझ से बहुत से  लोगों की जिंदगियां बची हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ