हिमाचल में 28 जनवरी तक कैसा रहेगा मौसम: यहां जाने पूरा ब्योरा- इन जगहों पर बढ़ेगी परेशानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 28 जनवरी तक कैसा रहेगा मौसम: यहां जाने पूरा ब्योरा- इन जगहों पर बढ़ेगी परेशानी

शिमला: हिमाचल प्रदेश में बीते शनिवार से जारी बारिश और बर्फ़बारी के दौर के बीच सूबे के लोगों की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। इस सब के बीच ताजा अपडेट आ रही है कि प्रदेश सरकार ने भारी बारिश और बर्फबारी से मौसम खराब होने पर सभी जिलों में अलर्ट किया है। 

जानें कैसा रहेगा मौसम:

बतौर रिपोर्ट्स, प्रदेश के मध्य व उच्च पर्वतीय कुछ भागों में 25 जनवरी को भी बारिश-बर्फबारी की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक़ सूबे के मैदानी भागों में कोहरा छाने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। 26 से 28 जनवरी तक पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है।

बताया यह भी जा रहा है कि कोहरा परेशानी में डाल सकता है। कल हिमाचल के ऊना, हमीरपुर, बिलासपुर, कांगड़ा और मंडी जिलों के अलग-अलग हिस्सों में मध्यम से घना कोहरा पड़ने की संभावना है। सुबह और शाम के समय सावधानी से यात्रा करें। 

बंद पड़ी हैं 100 से अधिक सड़कें:

मौसम विज्ञान केंद्र की आज की अपडेट के अनुसार कल मध्य पर्वतीय और उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में मौसम खराब बने रहने की संभावना है। एक दो स्थानों पर बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

बता दें कि प्रदेश में 100 से अधिक सड़कों पर यातायात ठप है। वहीं, बड़ी संख्या में बिजली ट्रांसफार्मर बंद होने कई गांवों में  ब्लैक आउट है। हालांकि लोक निर्माण, बिजली बोर्ड व जलशक्ति विभाग सड़कों, बिजली व पेयजल परियोजनों की बहाली के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ