हिमाचल: दुकान जा रहे थे पति-पत्नी, काल बनकर आया ट्राला; छीन ली महिला की जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दुकान जा रहे थे पति-पत्नी, काल बनकर आया ट्राला; छीन ली महिला की जिंदगी

शिमलाः हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले ट्राला चालक ने तेज रफ्तार के चलते केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति घायल हुआ है। आरोपित चालक की पहचान हिमाचल निवासी मोहम्मद रमजान  के तौर पर हुई है।

ट्राले ने पीछे से मारी टक्कर:

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल शुक्रवार को स्कूटी नंबर जेके02एआर-4587 में सवार होकर पति कुलभूषण गुप्ता पुत्र मस्त राम व पत्नी नीलम देवी सतवारी स्थित उनके पिता की दुकान की ओर जा रहे थे। 

इस बीच जब वे कुजंवानी स्थित पीर बाबा के समीप पहुंचे तो उन्हें पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राला नंबर  जीजे08वाई-9960 ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी की पीछली सीट पर बैठी महिला झिटक कर सड़क पर जा गिरी, जिसे तेज रफ्तार ट्राला रौंदते हुए निकल गया।

चालक को किया गिरफ्तार:

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है।

फिलहाल पुलिस द्वावा मामले की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि  इसके साथ ही मामले में आरोपित हिमाचली चालक को हिरासत मे लेकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ