हिमाचल: घर से आई महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज, अन्दर जाकर देखा तो..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: घर से आई महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज, अन्दर जाकर देखा तो..


कांगड़ा:
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से अपने ही घर में महिला के लहूलुहान मिलने की खबर सामने आई है। घटना पुलिस थाना देहरा की संसारपुर टैरेस चौकी के तहत पड़ती ग्राम पंचायत कस्बा जागीर की बताई जा रही है।

पड़ोसियों ने सुनी आवाज:

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला त्रिशला कुमारी का पति अशोक कुमार लुधियाना में नौकरी करता है। वह घर में अकेले रहती थी। दो बच्चे भी बाहर ही नौकरी करते हैं। रविवार सुबह चार बजे के करीब महिला त्रिशला के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आई।

चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग महिला के घर पहुंचे। लोगों ने देखा कि त्रिशला आंगन में बेहोश खून से लथपथ पड़ी हुई है। आननफानन में ग्रामीणों ने महिला को तुरंत सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया, जिसे वहां पर प्राथमिक चिकित्सा उपचार दिया गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला को धोखे में रखकर कर ली शादी, बोला- किसी को बताना नहीं, फिर किया...

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है। महिला के शरीर और सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। 

इन मुद्दों की होगी जांच:

महिला के साथ हादसा कैसे हुआ इसके बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं मिली है। पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है। वहीं, इस संबंध में चौकी प्रभारी संसारपुर टैरेस संजीव कुमार ने बताया पुलिस मौके पर गई थी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल आए थे नए साल की खुशियां मनाने, ओवरटेक ने मातम में बदल दी जिंदगी

महिला घर के आंगन में कैसे पहुंची और उसके शरीर और सिर पर चोटें कैसे लगीं अभी तक इन सब बातों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक महिला का बयान दर्ज नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ