हिमाचल में हादसों का दौर जारी: खाई में गिरी कार, 72 वर्षीय महिला की मौत, पोता और महिला चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में हादसों का दौर जारी: खाई में गिरी कार, 72 वर्षीय महिला की मौत, पोता और महिला चोटिल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में आज सुबह से ही सड़क हादसों का दौर जारी है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट प्रदेश के मंडी जिले से सामने आई है। जहां स्थित सुंदरनगर उपमंडल के निहरी में एक कार के खाई में गिर जाने की वजह से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बताया गया कि हादसे के वक्त कार में बुजुर्ग महिला के अलावा उसका पोता और एक अन्य महिला भी सवार थे। 

दोनों घायल गंभीर: IGMC रेफर किया गया 

ये दोनों उस हादसे में घायल हुए हैं, जिनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। मृतक महिला का नाम 72 वर्षीय तोती देवी पत्नी लोहारू राम था, जो कि सुंदरनगर उपमंडल की मरहडा बदेहण पंचायत के जनोह गांव निवासी थी। 

बताया गया कि तोता देवी अपने पोते व अन्य महिला के साथ सुंदरनगर से कार में सवार होकर घर वापस जा रही थी कि निहरी के दायरे में रांगडा धार में कार नियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। 

शुरू की गई जांच 

हादसे के तुरंत बाद कार सवारों को खाई से निकाल कर निहरी सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने तोती देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल महिला के पोते व अन्य महिला को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया। 

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने सड़क हादसे की पुष्टि की है। वहीं, मृतक वृद्ध महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ