हिमाचल से एक और दुखद खबर: मां और 3 वर्षीय मासूम पर गिरा पेड़, दोनों का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से एक और दुखद खबर: मां और 3 वर्षीय मासूम पर गिरा पेड़, दोनों का निधन


शिमला।
हिमाचल प्रदेश स्थित शिमला जिले के उपमंडल चौपाल से एक दुखद खबर आ रही है। यहां स्थित ग्राम पंचायत पुजारली में एक पेड़ के नीच दब जाने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्चे की उम्र मात्र 3 साल ही थी। बताया गया कि यह हादसा पेड़ कटान के दौरान हुआ। 

खाना खाने बैठे थे मां-बेटा 

बतौर रिपोर्ट्स, पुजारली ग्राम पंचायत में किरी के जंगलों में प्राइवेट सेल के तहत चीड़ के पेड़ों के कटान का काम लगा हुआ था, जहां कुल 15 मजदूर काम कर रहे थे। इसी बीच आज दोपहर मां और बेटा जब जंगल में बैठकर खाना खा रहे थे, तभी दोनों पर एक चीड़ का पेड़ आ गिरा। 

बताया गया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि पेड़ के नीछे दबे मां-बेटे की मौके पर ही जान चली गई। जान गंवाने वालों की पहचान रीना देवी (30) पत्नी राजेश कुमार एवं जितेश(3) पुत्र राजेश कुमार निवासी गांव दियोठ तहसील बरोट ज़िला कांगड़ा के रूप में की गई है। 

10-10 हज़ार की फ़ौरी राहत दी गई 

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर आई पुलिस ने मृतकों के शव का नागरिक अस्पताल नेरवा में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज है। मृतकों के घरवालों को 10-10 हज़ार की फ़ौरी राहत प्रदान की गई है। पुलिस थाना नेरवा के प्रभारी जयंत करुण गौतम ने मामलों की पुष्टि करते हुए आगामी कार्रवाई की बात कही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ