हिमाचल: 25 साल का लड़का पौने दो किलो चरस संग पकड़ा गया, लाखों में है नशे की कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 25 साल का लड़का पौने दो किलो चरस संग पकड़ा गया, लाखों में है नशे की कीमत


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश नारकोटिक्स सेल की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जम्मू कश्मीर के एक युवक के पास से नशे की बड़ी खेप बरामद की है। मामला प्रदेश के कुल्लू जिले का है। 

जम्मू कश्मीर के युवक से बरामद हुआ नशा

आरोपित की पहचान 25 वर्षीय राकेश कुमार निवासी सदरुन डाकघर व तहसील वनी जिला कठुआ, जम्मू कश्मीर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक वर्तमान में कुल्लू जिले के तहत पड़ते वदाह गांव में रहता है और वहीं से नशे का काला कारोबार करता है। 

गुप्त सूचना पर की कार्रवाई, नशे संग दबोचा

इस दौरान आरोपित राकेश कालू की हट्टी के समीप शनि मंदिर के पास नशे की खेप लेकर खड़ा हुआ था। इसकी सूचना जैसे ही नारकोटिक्स सेल को लगी तो पुलिस की विशेष टीम इस्ंपेकटर मदन लाल के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने युवक को नशे संग धर दबोचा।

चार लाख की चरस की बरामद

तलाशी के दौरान पुलिस को युवक के पास से 1 किलो 774 ग्राम चरस बरामद हुई। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में चार लाख के करीब बताई जा रही है।

वहीं, पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया गया है। जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा  गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी गुरुवचन सिंह ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ