हिमाचलः 43 साल की महिला ने पी लिया जहर, अस्पताल ले गए पर थम गई सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 43 साल की महिला ने पी लिया जहर, अस्पताल ले गए पर थम गई सांसें


कांगड़ाः 
हिमाचल प्रदेश में एक 43 वर्षीय महिला की जहर का सेवन करने के चलते मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ते पुलिस थाना जवाली का है। 

घर में खाई जहरीली दवाई- बिगड़ी तबियत

मृतक महिला की पहचान 43 वर्षीय बीना देवी पत्नी संजय कुमार निवासी वोहरका के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी 31 जनवरी को बीना देवी ने घर पर किसी जहरीली दवाई का सेवन कर लिया। 

टांडा ले जाते वक्त गई महिला जान

इस बीच महिला की तबीयत बिगड़ता देख परिजर उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल शाहपुर लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद महिला की हालत गंभीर होने के चलते मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया। इस दौरान महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामला के संबंध में आईपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

पुलिस द्वारा मृतका के घर से जहरीली दवाई को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ