हिमाचल: 50 वर्षीय शख्स बैंक में करता था नौकरी, नाली में पड़ा मिला- पत्नी और बेटे को छोड़ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 50 वर्षीय शख्स बैंक में करता था नौकरी, नाली में पड़ा मिला- पत्नी और बेटे को छोड़ गया


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में मानसिक रुप से परेशान चल रहे एक व्यक्ति की नाली में गिरने से मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं पुलिस थाना के अंतर्गत आते मोरसिंघी गांव का है। 

परेशान चल रहा था मृतक

मृतक की पहचान 50 वर्षीय नरेश कुमार निवासी ग्राम पंचायत व गांव मोरसिंघी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बैंक में बतौर चपरासी के पद पर अपनी सेवाएं दे रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक नरेश कुमार पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चर रहा था और कभी-कभी तो घर से बिना बताए कहीं चला जाया करता था। इस बीच बीते रविवार को वह रात के समय घर से बिना बताए कहीं गायब हो गया। 

पड़ोसियों ने देखा तो स्वजनों को बताया 

घरवालों को भी इस बारे में कुछ पता नहीं चला। वहीं, जब अगली सुबह आस पड़ोस के लोगों ने राकेश का शव रास्ते में नाली किनारे पड़ा देखा तो इसकी सूचना तुरंत उसके स्वजनों को दी। इसके उपरांत परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। नरेश के घर में उसकी पत्नी और एक बेटा पीछे रह गए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल कुमार ने की है। हालांकि, मौत के कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ