हिमाचलः यहां सब्जी मंडी के पास से बरामद हुई एक और लाश, ये जानकारी लगी हाथ

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः यहां सब्जी मंडी के पास से बरामद हुई एक और लाश, ये जानकारी लगी हाथ


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लावारिश हाल में पड़े शव बरामद होने का सिलसिला आज भी जारी रहा। ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले के पावंटा साहिब स्थित बस अड्डे के पास का है। जहां एक व्यक्ति का शव बस अड्डे के पास से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।  

नेपाली मूल का है मृतक

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नेपाली मूल का रहने वाला है और पिछले काफी सालों से पांवटा साहिब में रह रहा था। वह यहां निजी बसों की साफ सफाई कर अपना गुजारा करता था। इस दौरान बीते कल बस अड्डे के पीछे पुरानी सब्जी मंडी के पास वह बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ मिला। 

पुलिस को किया सूचित 

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उक्त शख्स को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नहीं हुई है शिनाख्त

पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले की पुष्टि डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने की है। उन्होंने बताया कि मामले के संदर्भ में कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ