हिमाचल: बोरे में बंद मिला एक और शख्स, चार दिन से लापता था 32 वर्षीय अभिनव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बोरे में बंद मिला एक और शख्स, चार दिन से लापता था 32 वर्षीय अभिनव


शिमलाः
दो दिन पहले शिमला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के किनारे परवाणू से आगे दो युवतियों के शव मिलने का मामले में अभी पुलिस जांच ही कर रही थी कि ऐसा ही एक और मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। दरअसल, हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक का शव पड़ोसी राज्य हरियाणा स्थित पिंजौरा क्षेत्र से सड़क किनारे नाले में पड़ी बंद बोरी से बरामद हुआ है। 

बद्दी स्थित फार्मा कंपनी में करता था काम

बताया जा रहा है कि उक्त युवक बीती 30 जनवरी से लापता चल रहा था। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं तहसील के गांव बलोह का है। मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय अभिनव चंदेल पुत्र अशोक चंदेल निवासी बलोह के तौर पर हुई है। 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक बद्दी स्थित एक फार्मा कंपनी में नौकरी करता था। इस दौरान बीती 30 जनवरी को वे अचानक कहीं लापता हो गया। इस पर युवक के लापता होने की शिकायत उसके पिता ने पुलिस थाना बद्दी में दर्ज करवाई थी। 

परिजनों ने की शिनाख्त

इस बीच बीते कल यानी वीरवार शाम के समय लापता युवक का शव पिंजौर स्थित रथपुर कॉलोनी के सामने सड़क किनारे नाले में बंद बोरी से बरामद हुआ। जहां किसी स्थानीय ने पुलिस को अपने हिमाचल निवासी दोस्त के साले के लापता होने की बात कही। इसके उपरांत युवक के परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया गया। जहां पहुंचकर स्वजनों ने अभिनव की पहचान की। 

उधर, पुलिस द्वारा युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरु कर दी है। बतौर रिपोर्ट्स, मृतक की बॉडी नीली पड़ी हुई थी और उसका मुंह कंबल से लपेटा हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोरोना टेस्ट करवाने पिंजौर गया था अभिनव

सूत्रों द्वारा इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक अभिनव कोविड पॉजिटिव था। एक अन्य रिश्तेदार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अभिनव की अंतिम बार 30 जनवरी को अपने छोटे भाई से फोन पर बात हुई थी। उसने छोटे भाई को बताया था कि वह एक बार फिर कोरोना टेस्ट करवाने पिंजौर या कालका हॉस्पिटल जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ