हिमाचल: BCA के छात्र ने कॉलेज होस्टल में लगाया फंदा, मात्र 20 साल थी उम्र

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: BCA के छात्र ने कॉलेज होस्टल में लगाया फंदा, मात्र 20 साल थी उम्र


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के युवाओं द्वारा इस तरह के कदम उठाना चिंता का विषय बनता जा रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले से रिपोर्ट किया गया है, जहां राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के होस्टल में युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जान गंवाने वाले युवक की पहचान चमन लाल (20) पुत्र रघुवीर निवासी मैहल्लां के रूप में की गई है। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सुसाइड नोट भी लिखा है 

बताया जा रहा है कि आज ही युवक अपने घर से बिलासपुर कॉलेज के होस्टल में आया था, क्योंकि कल यानी 7 फरवरी से कॉलेज खुल रहे थे। ऐसे में युवक अपने घर से होस्टल आ गया था। स्थानीय युवकों का कहना है कि जब वह होस्टल आया तो उसने किसी से भी बात नहीं की और सीधे अपने रूम में चला गया। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस सारे मामले की जांच कर रही थी और जानकारी प्राप्त हुई है कि युवक ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है, लेकिन अभी तक पुलिस इस सोसाइड नोट के बारे में नहीं बता रही है। 

पंखे के साथ रस्सी से फंदा लगाया

बताया गया कि युवक द्वारा यह खौफनाक कदम उठाए जाने के बाद मामले को लेकर युवक के परिजनों को भी अवगत करवाया गया। वहीं, मौके से फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार चमन रविवार को ही कॉलेज होस्टल में पहुंचा था। 

बतौर रिपोर्ट्स, इस युवक ने होस्टल के कमरे में पंखे के साथ रस्सी से फंदा लगा लिया। इसकी जानकारी होस्टल के ही छात्रों द्वारा कॉलेज प्रशासन को दी गई। वहीं, सूचना पाकर डीएसपी (हेडक्वार्टर) राजकुमार भी मौके पर पहुंचे। बताया गया कि छात्र बीसीए फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ