हिमाचल: निठल्ला था पति- तो रिश्तेदार ने बहलाया, तीर्थस्थल पर ले जाकर लूटी इज्जत, एबॉर्शन भी कराया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: निठल्ला था पति- तो रिश्तेदार ने बहलाया, तीर्थस्थल पर ले जाकर लूटी इज्जत, एबॉर्शन भी कराया


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बड़ा ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कुरुक्षेत्र की महिला से प्रदेश के विश्वविख्यात तीर्थ स्थल की धर्मशाला में उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। 

निठल्ला था पति तो रिश्तेदार ने उठाया लाभ 

मामले का पता चलने के पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के पास दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति नशा करता है और उसे कोई खर्च नहीं देता है। इसी का फायदा उठाकर उसके चाचा ससुर का बेटा उससे बातचीत करने लगा।

महिला के मुताबिक़ एक बार वह उसे व उसके बच्चे को अपने साथ हिमाचल के एक विश्वविख्यात धार्मिक स्थल के पास बनी एक धर्मशाला के एक कमरे में ले गया जहां पर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बेहोश होने पर गलत काम किया।

दवाइयां खिलाकर कर दिया एबॉर्शन 

महिला की मानें तो इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। वहीं, इसके बाद में उसने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी व शादी का झांसा देकर कई बार गलत काम किया। जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे दवाइयां खिलाईं जिससे उसका गर्भपात हो गया। 

वहीं, जब इस बारे में महिला ने आरोपी के परिजनों से बात की तो उन्होंने भी उसे धमकाया। वहीं एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ