हिमाचल: 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार, 52 साल के पत्रकार की दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार, 52 साल के पत्रकार की दर्दनाक मौत


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच मंडी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां सराज में एक भयंकर कार हादसा पेश आया है। सराज के बागाचुनौगी में कार के खाई में गिरने से दैनिक समाचार पत्र में बतौर संवाददाता तैनात पत्रकार की मौत हो गई। मृतक की पहचान 52 वर्षीय हेमराज पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव छोआधार (मंडी) के रूप में हुई है। 

बीते 10 साल से कर रहे थे सक्रीय पत्रकारिता 

मृतक हेमराज बीते करीब एक दशक से पत्रकारिता में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे थे। सराज क्षेत्र के बालीचौकी से ये पत्रकारिता कर रहे थे और यहीं पर ही इनकी दवाइयों की दुकान भी है। 

बताया गया कि हेमराज बुधवार सुबह ही अपने घर से जंजैहली की ओर जा रहे थे, तो 200 मीटर दूर ही गाड़ी एचपी 87ए 0211 अनियंत्रित होकर चनलीनाला में 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन बेटियों और एक बेटे को छोड़ गए पीछे 

मामले का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। हेमराज अपने पीछे तीन बेटियों और एक बेटे को छोड़ गए हैं। हेमराज के निधन पर मंडी जिला के पत्रकारों में शोक की लहर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ