हिमाचल: पूर्व पंचायत उपप्रधान से विस्‍फोटक सामग्री बरामद, दुकान से मिली 4 जिलेटिन व 6 डेटोनेटर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पूर्व पंचायत उपप्रधान से विस्‍फोटक सामग्री बरामद, दुकान से मिली 4 जिलेटिन व 6 डेटोनेटर


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पूर्व पंचायत उपप्रधान की करियाने की दुकान से विस्फोटक सामग्री बरामद की है। मामला पडोसी राज्य पंजाब के साथ सटे कांगड़ा जिले की डैंक्वा पंचायत का है।

गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

आरोपित पंचायत उप प्रधान की पहचान 38 वर्षीय सतीश कुमार निवासी गांव डैंक्वा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पंचायत उपप्रधान की करियाने की दुकान पर कुछ अवैध सामान रखा हुआ है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना डमटाल की टीम ने डीएसपी नूरपुर के नेतृत्व में दुकान पर दबिश दी। 

किरयाने की दुकान से मिला बारुद

तलाशी के दौरान उन्हें दुकान से चार जिलेटिन (गुल्ला) व छह डेटोनेटर व डिफ्यूज करने वाली एक केबल तार बरामद हुई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बरामद सामान को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपित पूर्व उप प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस कर रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि उन्होंने सतीश कुमार की दुकान से बारूद की खेप बरामद की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस आरोपित से यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित के पास बारुद की ये खेप कहां से आई और इसका इस्तेमाल कहां पर किया जाना था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ