हिमाचल: बोरी में बंद मिलीं महिलाओं की हुई पहचान, दोनों विवाहित थीं- जल्द सुलझेगी गुत्थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बोरी में बंद मिलीं महिलाओं की हुई पहचान, दोनों विवाहित थीं- जल्द सुलझेगी गुत्थी


सोलन:
हिमाचल के सोलन जिले के परवाणू में चादर में लिपटे मिले दो महिलाओं के शव मामले से जुडी बड़ी अपडेट सामने आ रही है। पुलिस दोनों लाशों की शिनाख्त करने में सफल हुई है। 

एक ऊना की तो दूसरी बठिंडा की रहने वाली 

इनमें से एक की पहचान 27 वर्षीय निशा देवी पत्नी सन्नी ठाकुर वार्ड नंबर 4 तहसील अंब जिला ऊना के तौर पर हुई है। वहीं, दूसरी का नाम गीता पत्नी जसपाल सिंह है, जो कि पंजाब के बठिंडा के मेहमा गांव की रहने वाली बताई गई है। 

जल्द उठेगा रहस्यों से पर्दा 

पुलिस द्वारा इस बात की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई है। अब शिनाख्त होने के बाद माना जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड के रहस्य से जल्द ही पर्दा उठाने वाली है। 

मिले थे जहरीले पदार्थ के अंश, दम घोंटकर हत्या 

गौरतलब है कि मामले की जांच के दौरान इस बात का भी पता चल था कि दोनों के शरीर में जहरीले पदार्थ के कुछ अंश मौजूद थे। वहीं, शुरूआती जांच में इस बात का भी पता चला है कि दोनों की हत्या मुंह और नाक बंद करके की गई है। 

सबसे पहले कबाडियों ने देखा था शव 

विदित है कि सबसे पहले परवाणु से कुछ किलोमीटर आगे हाईवे किनारे  कबाड़ियों ने इन गठरियों को देखा था। इसके बाद छूकर देखने पर इसमें शव होने का अंदेशा हुआ, तो इसकी सूचना रेहड़ी वालों के माध्यम से पंचायत प्रधान तक पहुंची। इसके बाद कोटी डाउन हिल साइट सड़क किनारे झाड़ियों में दो गठरी पुलिस थाना परवाणू की टीम ने बरामद की थी।

इसके बाद महिलाओं की पहचान ना होने पर इनकी तस्वीर जारी की गई थी, इसके बाद अब जाकर पुलिस को इस मामले में सफलता मिली है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ