हिमाचल: पशुपालन विभाग के कर्मी की एकलौती संतान लापता, पेपर जमा करवाने गई थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पशुपालन विभाग के कर्मी की एकलौती संतान लापता, पेपर जमा करवाने गई थी


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में अपने घर से ऑनलाइन पेपर जमा करवाने स्कूल गई एक 13 वर्षीय बच्ची के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन उपमंडल के तहत आते गांव जोल का है। अपनी इकलौती बेटी के लापता होने पर माता-पिता ने शक जाहिर करते हुए संदिग्ध व्यक्ति पर उसे बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः म्यूजिक सिस्टम बंद करने को लेकर हुई बहस, नाई ने पेट में घुसा दी कैंची

5 जनवरी को गई थी स्कूल

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची बीते 5 जनवरी को सुबह के समय बच्ची ने अपने पिता को फोन कर बताया कि वह सरकारी स्कूल बड़ा में अपने ऑनलाइन पेपर जमा करवाने जा रही है। स्कूल में पेपर सबमिट करने के बाद वह करीब 10:30 बजे एक निजी बस में सवार होकर घर की ओर निकल आई। इस दौरान वह रास्ते में कहीं गायब हो गई। 

माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल

दोपहर तक भी जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले। परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके उपरांत बच्ची के परिजनों ने शनिवार शाम के समय नादौन पुलिस थाना में दर्ज करवाई। लापता बच्ची के पिता पशुपालन विभाग में कार्यरत हैं उन्होंने बताया कि यह बच्ची उनकी इकलौती संतान हैं। उन्होंने पुलिस से बच्ची को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है। बच्ची के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः यहां सब्जी मंडी के पास से बरामद हुई एक और लाश, ये जानकारी लगी हाथ

यहां करें संपर्क

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि सभी थानों में इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में जांच की जा रही है। आपने भी यदि बच्ची को कहीं देखा है तो आप इस मोबाइल नंबर 98170-53813 पर संपर्क कर सकते हैं। आपकी छोटी सी मदद से माता- पिता को उनकी बच्ची वापस मिल सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ