हिमाचल: रात में हुआ भाई से झगड़ा और फिर मौत, पुलिस को सुबह बताया- चुप्पी से बढ़ा शक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रात में हुआ भाई से झगड़ा और फिर मौत, पुलिस को सुबह बताया- चुप्पी से बढ़ा शक


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बड़ा ही चकित करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। दरअसल, यहां स्थित पुलिस थाना कांगड़ा के तहत आते घुरकड़ी में एक व्‍यक्ति की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। वहीं, इस मामले में कई सारे चौंकाने वाले एंगल्स भी हैं, जिसकी वजह से इस बात का भी अंदेशा हो रहा है कि हो ना हो इस शख्स की ह्त्या की गई है। 

रात को भी हुआ था दोनों भाइयों में झगड़ा 

मृतक शख्स की पहचान 42 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र स्वर्गीय सर्वजीत वार्ड नंबर 1 गांव डाकघर घुरकड़ी तहसील व जिला कांगड़ा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक सूरज कुमार और उनके भाई के बीच जमीन के मसले को लेकर विवाद चल रहा था। 

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात भी दोनों बाहियों के बीच झगडा हुआ था। सूत्रों के अनुसार उपरोक्त व्यक्ति की रात को ही मौत हो गई थी, लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी थी। पुलिस को इस संदर्भ में आज सुबह सूचना मिली। ऐसे में रात भर की चुप्पी इस मामले में हत्या की आशंका को बढ़ा दिया है। 

घर के बाहर रास्ते में खून पड़ा मिला 

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर तहकीकात करने गई पुलिस को घर के बाहर रास्ते में खून पड़ा हुआ मिला है। स्थानीय पुलिस तथा एसडीपीओ कांगड़ा के अलावा आरएफएसएल धर्मशाला की टीम मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस द्वारा मृतक के भाइयों, माता व पड़ोसियों से पूछताछ जारी है। 

भाई और रिश्तेदार हिरासत में लिए गए 

बताया यह भी जा रहा है कि मृतक को रात को उपचार के लिए टांडा भी ले ज़ाया गया था। इसलिए अभी कुछ भी कहना उचित नही है, लेकिन मृतक के भाई व उसके रिश्तेदार को शक के आधार पर हिरासत में लिए हैं। घुरकड़ी पंचायत के प्रधान अनिल दमीर का कहना है उनका व उनकी पंचायत का पूरा सहयोग पुलिस को रहेगा तथा पंचायत का महौल वे किसी क़ीमत पर खऱाब नही होने देंगे।

माना जा रहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन कारणों से हुई। बताया जा रहा है भाइयों में जमीन विवाद पिछले कुछ दिनों से चल रहा था। ऐसे में पुलिस ने संदेह कि दृष्टि से मामला दर्ज कर आगामी जांच आगे बढ़ा दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ