हिमाचल का बड़ा तस्कर अरेस्ट: चिट्टा भी मिला-चरस भी, लाखों का कैश भी हुआ बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल का बड़ा तस्कर अरेस्ट: चिट्टा भी मिला-चरस भी, लाखों का कैश भी हुआ बरामद


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के अंतर्गत आते उपमंडल रोहडू में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 31 वर्षीय नशा तस्कर को गिरफ्तार करने सफलता पाई है। आरोपी के पास से पुलिस ने बरामद की है। बतौर रिपोर्ट्स, रोहडू पुलिस की टीम ने रोहडू से करीब 4 किलोमीटर दूर सीमा के पास उक्त शख्स को पकड़ा। 

आरोपी की पहचान रजनीश पुत्र मेघनाथ (31) निवासी बरटू के रूप में हुई है। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने मामले की पुष्टि की है। इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस की एक टीम जब सीमा में गश्त पर थी तो इसी दौरान वहां पहले से खड़ा बरटू निवासी रजनीश, जिसके हाथ में एक पैकेट था। 

पुलिस को देखते ही पैकेट फेंक भागने लगा 

वहीं, पुलिस को देखते ही आरोपी डर गया तथा पैकेट को वहीं फेंककर भागने की कोशिश करने लगा। तबतक पुलिस टीम ने रजनीश को दबोच लिया तथा उसके पैकेट की तलाशी ली गई। इसके बाद जब उसकी तलाशी ली गई तो, पैकेट से 33.65 ग्राम चरस, 1.15 ग्राम चिट्टा तथा 101920 रुपए नकद बरामद हुए।

डीएसपी चमन लाल ने आगे बताया कि पुलिस ने आरोपी रजनीश को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 20, 21 आईपीसी तथा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ