देवभूमि शर्मसार: काम से घर लौट रही युवती को चाकू दिखा झाड़ियों में ले गए, लूटी अस्मत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि शर्मसार: काम से घर लौट रही युवती को चाकू दिखा झाड़ियों में ले गए, लूटी अस्मत


सोलनः
देवभूमि हिमाचल प्रदेश से एक बेहद ही शर्मनाक मामला रिपोर्ट किया गया। दरअसल, एक व्यक्ति द्वारा काम से घर लौट रही 23 वर्षीय युवती को चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी का है। 

काम कर वापस लौट रही थी

बताया जा रहा है कि युवती कुल्लू की रहने वाली है और वह बद्दी के भुड्ड स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करती है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती यहां किराए के कमरे में रहती हैं। इस दौरान बीते सोमवार को करीब साढ़े छः बजे युवती रोजाना की तरह अपना काम खत्म कर अपनी सहयोगी के साथ वापस अपने कमरे की ओर लौट रही थी। 

चाकू दिखाकर ले गया झाड़ियों में

इस बीच कमरे तक जल्दी पहुंचने के लिए उन्होंने सुनसान रास्ते का चयन किया और वे उस रास्ते से जाने लगीं। जब थोड़ी दूरी पर पहुंची तो एक व्यक्ति हाथ में चाकू लिए मौके पर आ पहुंचा। जो चाकू दिखा कर पीड़िता को झाड़ियों की ओर ले गया। इस बीच दूसरी युवती मौके से भागते हुए कंपनी के सुरक्षाकर्मियों के पास पहुंची और उन्हें इस घटना के बारे में सूचित किया। 

अब हुई एफआईआर- आरोपित की हो रही तलाश

वहीं, उद्योग प्रबंधन की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपित मौके से फरार हो चुका था। इस पर पीड़ित युवती ने महिला पुलिस थाना बद्दी में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामले की पुष्टि डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ